खेल महाकुंभ के दौरान खेल अधिकारी और खिलाड़ियों में झड़प, सरकार पर गलत टिप्पणी का आरोप

उत्तरकाशी में खेल महाकुंभ के दौरान चल रहे खेलों के मैच के बीच ही खेल अधिकारी और खिलाड़ियों मे झड़प हो गई। खिलाड़ियों का आरोप लगाया है कि खेल अधिकारी ने सरकार के खिलाफ गलत टिप्पणी की है।

उत्तरकाशी में मनेरा स्टेडियम मे चल रहे खेल महाकुंभ के दौरान खिलाड़ियों जो कि भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य हैं और जिला खेल अधिकारी के बीच झड़प हो गई। खिलाड़ियों का आरोप है कि जिला खेल अधिकारी ने भाजपा सरकार और खेल मंत्री रेखा आर्य के खिलाफ गलत टिप्पणी की है।

इस पूरे मामले में खेल अधिकारी का कहना है कि खिलाड़ियों को तीन बजे का टाइम दिया गया था। लेकिन टाइम पूरा होने के बावजूद खिलाड़ी मैदान नहीं छोड़ रहे थे जिसके कारण उन्होंने खेल रोका है। जबकि भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष का कहना है कि खेल अधिकारी लगातार खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार कर रहीं थी और बार-बार धमकी दे रहीं थी।

जबकि मैदान में खेलने वाली लड़कियों का कहना है कि मैदान युवकों को तीन बजे तक ही दिया जाता है। उसके बाद बच्चे खेलते हैं लेकिन कई बार वार्निंग देने के बाद भी युवक मैदान नहीं छोड़ रहे थे। जिसके बाद जिला खेल अधिकारी मैदान में पहुंची और हल्की बहस हो गई।

आपको बता दें कि उत्तराखंड सरकार के द्वारा खेल महाकुंभ के अन्तर्गत मनेरा स्टेडियम मे किक्रेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा था। इस प्रतियोगिता का आयोजन मनेरा स्टेडियम मे भाजपा युवा मोर्चा करवा रहा था। इसी दौरान जिला खेल अधिकारी और खिलाड़ियों में झड़प हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *