BIGG BOSS 17: उत्तराखंड के बाबू भैया की हुई धमाकेदार एंट्री

उत्तराखंड के कई युवा आज की तारीख में अपने हुनर से देश विदेश में एक अलग पहचान के रूप में उभर रहे है। आज कोई ऐसा क्षेत्र नहीं होगा जहां उत्तराखंड के हुनरबाज़ो ने अपना प्रदर्शन न दिखाया हो। टेक्नोलॉजी, खेल, फ़िल्मी दुनिया हो या कोई अन्य क्षेत्र हर जगह प्रदेश का नाम रोशन हो रहा है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए यूट्यूब चैनल UK07 से चर्चित फेमस मोटो ब्लॉगर बाबू भैया का भी नाम इसमें शामिल हो गया। जी हाँ अब बाबू भैया जल्द ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ बिग बॉस 17 में दिखाई देंगे।

बाबू भैया का नाम अनुराग डोभाल है। उनका मूल गांव टिहरी गढ़वाल में है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा नैनबाग टिहरी गढ़वाल दुधली और भानियावाला से की है। डीएवी कॉलेज देहरादून से स्नातक करने के बाद उन्होंने नौकरी करी लेकिन लॉकडाउन में नौकरी छूट जाने के बाद बाबू भैया ने 31 दिसंबर, वर्ष 2018 अपना मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना कॅरिअर केटीएम बाइक से शुरू किया था।

बाबू भैया की माता गृहिणी हैं, जबकि पिता सरकारी स्कूल में गणित के शिक्षक हैं।

बिग बॉस के ओटीटी संस्करण के लिए भी उनको पहले ऑफर आया था लेकिन किसी कारण से वह प्रतिभाग नहीं कर पाए थे। लेकिन फिर उनको कलर टीवी पर प्रसारित होने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से भी बाबू भैया को काफी समय पहले ऑफर आया था। जिसके लिए वह काफी समय से तैयारी कर रहे थे।

बाबू भैया ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ 15 अक्टूबर को बिग बॉस के शो में एंट्री ली है। आपको बता दे कई हफ्तों तक चलने वाले शो बिग बॉस-17 में बाबू भैया के अलावा 15 अन्य बड़े-बड़े कलाकार प्रतिभाग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *