मुख्यमंत्री आवास में होली की धूम, होल्यारों के साथ झूमे सीएम धामी, देखें तस्वीरें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी को ग़ुलाल लगाकर होली पर्व की बधाई व शुभकामनाएं दी।

होली के कार्यक्रम में सीएम धामी की मां, पत्नी गीता धामी और पूर्व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे।

होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों ने भी मुख्यमंत्री को होली की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही सीएम धामी होली से सम्बंधित पारम्परिक गीत- श्याम मुरारी के दर्शन को जब विप्र सुदामा आए हरि, आयो वसंत बहार, शिव शंकर खेले होली, फागुन में खेला होली, शिव के मन माहि बसे काशी, खड़ी होली के गीत गाते हुए ढ़ोल- दमाऊ के बीच होली के रंग में डूबे दिखे।

होली मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों ने भी मुख्यमंत्री को होली की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री धामी भी ढोल दमाऊ का आनंद लेते हुए नजर आए।

सीएम धामी होली से सम्बंधित पारम्परिक गीत- श्याम मुरारी के दर्शन को जब विप्र सुदामा आए हरि, आयो वसंत बहार, शिव शंकर खेले होली, फागुन में खेला होली, शिव के मन माहि बसे काशी, खड़ी होली के गीत गाते हुए ढ़ोल- दमाऊ के बीच होली के रंग में डूबे दिखे।

होली के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होल्यारों के साथ झूमते हुए नजर आए। होली के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होल्यारों के साथ झूमते हुए नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने सभी लो गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *