कोटद्वार वासियों को मिली नई रेल सेवा की सौगात, सीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

कोटद्वार वासियों को नई रेल सेवा की सौगात मिल गई है। सीएम धामी ने हरी झंडी दिखाकर कोटद्वार से दिल्ली के बीत चलने वाली रेल सेवा का शुभारंभ किया।

उत्तराखंड के कोटद्वार से दिल्ली के बीच नई रेल सेवा की शुरूआत आज से हो गई है। सीएम धामी ने हरी झंडी दिखाकर रेल को रवाना किया। इस रेल सेवा के शुरू होने का लोगों को काफी समय से इंतजार था। बता दें कि ट्रेन के लिए इंजन और 10 कोच नजीबाबाद रेलवे स्टेशन को उपलब्ध कराए गए हैं।

कोटद्वार से दिल्ली के लिए नई रेल सेवा की लंबे समय से मांग की जा रही थी। लोगों को इसका काफी समय से इंतजार था। आज जब ये रेल सेवा शुरू हो गई है तो कोटद्वार समेत पूरे पौड़ी गढ़वाल के लोगों में खुशी का माहौल है। बता दें कि रेलवे ने इस ट्रेन को आनंद विहार से कोटद्वार के लिए 14089 और कोटद्वार से दिल्ली के लिए 14090 नंबर जारी किया है।

कोटद्वार से दिल्ली के लिए नई रेल सेवा का आज उद्घाटन हुआ। इस दौरान पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने अपने संबोधन के दौरान ही अधिकारियों की क्लास लगा दी। उन्होंने कहा कि सूतक काल में किसी भी शुभ काम की शुरूात नहीं की जाती तो इस ट्रेन का शुभारंभ आज क्यों किया जा रहा है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *