बगैर सत्यापन Uttarakhand में रहते मिले कई संदिग्ध परिवार, पुलिस पूछताछ शुरू

बनभूलपुरा में रेलवे क्रासिंग के पास देर रात कोतवाली व बनभूलपुरा पुलिस ने एक साथ दबिश दी। इस दौरान कई परिवारों की भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें हिरासत में लिया गया। बुधवार देर शाम तक महिला व पुरुषों से पूछताछ का सिलसिला जारी रहा। एक युवक संदिग्ध होने पर उसे एसओजी के हवाले किया गया है।

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि सत्यापन अभियान के दौरान पुलिस टीम गुरुवार को रेलवे क्रासिंग के पास पहुंची थी। वहां रह रहे दर्जनों लोगों से पूछताछ की गई। पता चला कि अधिकांश आंध्र प्रदेश व रामपुर के अलग-अलग शहरों के र

आंध्र प्रदेश का एक युवक संदिग्ध

पुलिस सभी के पहचान पुख्ता करने की प्रक्रिया कर रही है। उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस के अनुसार, छापामारी के दौरान पुलिस को आंध्र प्रदेश का एक युवक संदिग्ध लगा।

पुलिस के सत्यापन के दौरान युवक ने भागने की कोशिश भी की। सीओ सिटी नितिन लोहनी ने मकान मालिकों से अनुरोध किया है कि अपने किराएदारों का सत्यापन करा लें। क्षेत्र में दिखने वाले संदिग्धों की सूचना नजदीकी थाना-चौकी में दें।

आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद की डिलीट, मांगी माफी

रामनगर में एक युवक ने अपने नये फेसबुक पेज में लड़कियों को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड कर दी। लोगों ने पोस्ट डालकर युवक की इस हरकत पर नाराजगी जताते हुए उसका पता लगाकर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने उस पोस्ट का संज्ञान लिया। चूंकि वह फेसबुज पेज नया था, इसलिए एडमिन को ढूंढ़ने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

कुछ देर बाद पुलिस ने युवक का पता लगा लिया। युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की बात कही तो उसने गलती स्वीकार ली। इसके बाद उसने पोस्ट डिलीट कर लोगों से सार्वजनिक मांफी मांगते भविष्य में इस तरह की पोस्ट नहीं करने की जानकारी अपलोड की। इसके बाद पुलिस ने उसे हिदायत देकर छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *