बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने सदस्यता अभियान में लिया हिस्सा, डेमोग्राफी चेंज पर जताई चिंता

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पौड़ी जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में सदस्यता अभियान चलाया. इस दौरान महेंद्र भट्ट ने बताया जिले में 1 लाख सदस्य बनाने का टारगेट है. जिसमें अब तक 11 हजार नए सदस्य बनाए जा चुके हैं. उन्होंने कहा जल्द ही टारगेट को पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा भाजपा का हर कार्यकर्ता नए सदस्य बनने के लिए घर घर अभियान चला रहे हैं.

इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इन दिनों श्रीनगर, रुद्रप्रयाग, चमोली में समुदाय विशेष के कारण और बाहरी व्यक्तियों के कारण बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा पिछले कुछ दिनों में आपराधिक घटना बढ़ने पर सरकार ने सख्ती की है. महेंद्र भट्ट ने कहा कुछ लोग षड्यंत्र रच कर देवभूमि की मर्यादा की खिल्ली उड़ा रहे हैं. उन्हें अब जनता भी सबक सिखा रही है. उन्होंने कहा इस तरह के मामलों में सरकार गंभीर है.

पौड़ी नगर में कार्यक्रम खत्म करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष भाजपा श्रीनगर पहुंचे. श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने एक निजी होटल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. उन्होंने कहा पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों को लेकर जायें. साथ ही लोगों को भजपा की कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से बतायें. उन्होंने कहा पार्टी का हर कार्यकर्ता सदस्यता अभियान में अपना शत प्रतिशत योगदान निभा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *