स्क्रैब दिलाने के नाम पर कबाड़ी से हड़पे आठ लाख रुपये

स्क्रैप दिलाने के नाम पर कुछ लोगों ने शहर के एक कबाड़ी से आठ लाख रुपये हड़प लिए। अब कबाड़ी अपने पैसे मांगता है तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।रायपुर थाना प्रभारी कुंदन राम ने बताया, इस संबंध में सलीम अहमद निवासी चंदर रोड, डालनवाला ने तहरीर दी है।

सलीम ने पुलिस को बताया कि वह कबाड़ी का काम करता है। कुछ समय पहले उसके पास बिजनौर के लांबाखेड़ा से जावेद और मिथुन नाम के दो युवक आए थे। उन दोनों ने उससे कहा कि उनके पास सहगल फैक्टरी ढालवाला में 10-12 ट्रक स्क्रैप है, जिसकी कीमत आठ लाख रुपये है। उस समय तो उसने स्क्रैप लेने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपी बार-बार उसके पास आकर स्क्रैप लेने को कहने लगे। उनके चाचा मैसर और दिलशाद ने भी उसे स्क्रैप खरीदने को कहा।

सदमे में पिता की मौत
इस पर वह उनकी बातों में आ गया और कहीं से आठ लाख रुपये का इंतजाम कर उन्हें दे दिए। उस समय आरोपियों ने कुछ समय में स्क्रैप पहुंचाने की बात कही, लेकिन आज तक स्क्रैप नहीं आया। जब उसने आरोपियों से अपने पैसे मांगे तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। ठगी का पता चलने पर सदमे में उसके पिता की भी मौत हो गई। शिकायत के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *