हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत की ओर बीजेपी, करन माहरा ने नतीजों को बताया अनएक्सपेक्टेड

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी बढ़त बनाए हुए हैं. हरियाणा से आ रहे चुनावी नतीजों को उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने अनएक्सपेक्टेड बताया है. करन माहरा का कहना है कि संसदीय चुनाव के दौरान जब वो हरियाणा गए थे, तब उन्होंने देखा कि हरियाणा के लोगों में अग्निपथ योजना, किसानों और महिला पहलवानों के खिलाफ उत्पीड़न को लेकर खासी नाराजगी थी. वहां आम जनता और किसानों में बीजेपी के खिलाफ खासी नाराजगी थी, लेकिन एकाएक आंकड़े परिवर्तित होना अप्रत्याशित है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों से ऐसा लग रहा था कि कांग्रेस भारी बहुमत से बढ़त बनाकर रखेगी, लेकिन ये आंकड़े अचानक परिवर्तित हो गए. जिस दौरान कांग्रेस शुरुआती रुझानों में आगे चल रही थी, उस समय हरियाणा के वर्तमान मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि हमारे पास सभी साधन और व्यवस्थाएं हैं, लेकिन अब समझ आ रहा है कि वो साधन और व्यवस्थाएं क्या थी?

करन माहरा का कहना है कि बीजेपी दरअसल छोटे राज्यों को कांग्रेस की झोली में डालकर बड़े राज्यों पर कब्जा कर रही है, लेकिन आने वाला समय खुलकर बताएगा कि असलियत क्या है? हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी पर भी करन माहरा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं को यह लगता है कि जिन नेताओं को पार्टी ने सब कुछ दिया, उन्हें नाम शोहरत और ऊंचे पद दिए. पिछले कुछ समय से अक्सर ये देखने में आ रहा है कि ऐसे नेताओं की वजह से माहौल खराब हो रहा है, जिसका नतीजा कार्यकर्ताओं की जी तोड़ मेहनत पर पानी फेर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *